New Recharge Plan: जिओ ने सस्ते कर दिए सभी रिचार्ज प्लान, यहां देखें नई लिस्ट

New Recharge Plan: मशहूर कंपनी टेलीकॉम रिलायंस जिओ के द्वारा सभी जियो ग्राहकों के लिए समय-समय पर बेहतरीन ऑफर्स पेश किए जाते हैं उसी प्रकार से इस बार भी जिओ कंपनी द्वारा 6 वर्ष पूर्ण कर लेने के दौरान सभी ग्राहकों के लिए एक शानदार न्यू रिचार्ज प्लान पेश किया गया है यह एक प्रीपेड रिचार्ज प्लान है इस प्लेन को प्राप्त करने के पश्चात सभी जियो ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग, हाई इंटरनेट स्पीड डाटा और मुफ्त एसएमएस की सुविधा प्रदान की जाती है।

जिओ द्वारा लांच किए गए न्यू रिचार्ज प्लान को प्राप्त करने के पश्चात सभी ग्राहकों को एडिशनल सुविधाएं भी प्रदान की जाती है यह प्लेन टेलीकॉम और ओटीटी बंडल के साथ आता है तो आइए जानते हैं कि न्यू रिचार्ज प्लान की संपूर्ण डिटेल क्या है और इसमें आपको क्या सुविधा प्रदान की जाती है।

New Recharge Plan 2023

रिलायंस जिओ द्वारा टेलीकॉम इंडस्ट्री में इस वर्ष 2023 में 6 वर्ष पूर्ण होने के दौरान सभी ग्राहकों के लिए एक शानदार रिचार्ज प्लान पेश किया गया है जिओ द्वारा जारी किए गए न्यू रिचार्ज प्लान मैटेलिक ऑफ इंडस्ट्री में कुछ खास नहीं है हालांकि यह प्रीपेड रिचार्ज प्लेन प्राप्त करने के पश्चात सभी ग्राहकों को अलग से एडीशनल बेनिफिट्स प्रदान किए जाएंगे।

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ द्वारा जारी किए गए न्यू रिचार्ज प्लान में आपको 365 दिन की वैलिडिटी देखने के लिए मिल जाती है साथ ही इस प्लान को खरीदने पर सभी उम्मीदवारों के लिए कॉलिंग, डेटा और SMS बेनिफिट्स मिलते हैं। इस रिचार्ज प्लान को खरीदने पर सभी उम्मीदवारों को जिओ सिम की सभी सुविधाओं का लाभ प्रदान किया जाता है जैसे कि आपको इसमें जिओ टीवी, जिओ सावन, जिओ म्यूजिक और सभी जिओ एप्स का कंप्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा साथ ही सभी ग्राहकों को 75 जीबी का एडिशनल डाटा और बहुत सारे बेनिफिट अलग से प्रदान किए जाते हैं जिसकी जानकारी इस लेख के अंत में प्रदान की गई है |

365 दिन का जिओ न्यू रिचार्ज प्लान

सभी जियो ग्राहकों के लिए टेलीकॉम कंपनी में 6 वर्ष स्थापित करने के पश्चात जीवो द्वारा सभी ग्राहकों को ₹2299 का शानदार रिचार्ज प्लान पेश किया गया है। लांच किए गए न्यू रिचार्ज प्लान को खरीदने पर सभी ग्राहकों को 365 दिन की वैलिडिटी देखने के लिए मिलती है। यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान खरीदने पर सभी जियो ग्राहकों को प्रत्येक दिन 2.5 जीबी हाई इंटरनेट स्पीड डाटा और सभी नेटवर्क पर बिल्कुल मुफ्त वॉइस कॉलिंग की सुविधा साथ ही प्रत्येक दिन 100 s.m.s. प्रदान किए जाते हैं। हालांकि अलग से इसमें एडिशनल 75 जीबी डाटा और सभी जिओ एप्स का सब्सक्रिप्शन प्रदान किए जाते हैं।

जिओ न्यू रिचार्ज प्लान में क्या है नया ?

रिलायंस कंपनी जिओ द्वारा 6 वर्ष पूर्ण होने के पश्चात लांच किए गए प्रीपेड रिचार्ज प्लान पर सभी उम्मीदवारों के लिए बहुत सारी ऑफिस प्रदान किए जा रहे हैं जैसे कि इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान को प्राप्त करने के पश्चात सभी ग्राहकों को कॉलिंग, डेटा और SMS बेनिफिट्स मिलते हैं‌ और इसमें सभी उम्मीदवारों को एडिशनल में 75 जीबी डाटा भी प्रदान किया जाता है। साथ ही इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान को खरीदने पर सभी उम्मीदवारों को साथ ही Ajio, Netmeds, Ixigo, Reliance Digital और Jio Saavn Pro का कूपन मिलेगा |

₹750 का प्लान हुआ अब ₹749 का

जिओ द्वारा टेलीकॉम कंपनी में 6 वर्ष स्थापित करने के पश्चात सभी ग्राहकों को एक और ऑफर प्रदान किया जा रहा है इस ऑफर में जो प्लेन पहले ₹750 का हुआ करता था उसको घटाकर अब ₹749 का कर दिया गया है। जो सभी जियो ग्राहक इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान को प्राप्त करता है उसके लिए 90 दिन की वैलिडिटी के साथ 2GB हाई इंटरनेट स्पीड डाटा और सभी नेटवर्क पर वॉइस कॉलिंग की सुविधा प्रदान की जाती है साथ ही इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान को प्राप्त करने के दौरान आपको 100 s.m.s. और सभी जियो ऐप्स की सुविधाएं भी प्रदान की जाती है।

जिओ द्वारा न्यू रिचार्ज प्लान कितने रुपए का पेश किया गया है ?

सभी जियो ग्राहकों के लिए इस बार ₹2999 का न्यू रिचार्ज प्लान लॉन्च किया गया है |

जिओ न्यू रिचार्ज प्लान में कितने दिन की वैलिडिटी देखने के लिए मिलती है ?

न्यू रिचार्ज प्लान को प्राप्त कर सभी जियो ग्राहकों को 365 दिन की वैलिडिटी देखने के लिए मिलती है |

Leave a Comment