Jio New Year Recharge: जिओ दे रहा एक साल के लिए फ्री रिचार्ज, यहाँ देखें सम्पूर्ण जानकारी

Jio New Year Recharge: टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ द्वारा समय-समय पर नए-नए रिचार्ज प्लान जारी किए जाते हैं उसी प्रकार से इस वर्ष भी सभी जियो ग्राहकों के लिए नया वर्ष प्रारंभ होने के पश्चात ही शानदार ऑफर प्रदान किया जा रहा है क्योंकि, वर्ष 2023 नया साल प्रारंभ होने के साथ ही टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ के द्वारा सभी ग्राहकों के लिए 3 महीने की वैलिडिटी के साथ नया रिचार्ज प्लान पेश किया गया है। इस प्लान में जियो ग्राहकों के लिए 2gb इंटरनेट की स्पीड के साथ हाई डाटा और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दे रही है।

आप सभी जियो उपयोगकर्ताओं के लिए बता दें टेलीकॉम कंपनी जिओ के द्वारा नया वर्ष 2023 प्रारंभ होने के साथ ही ₹2999 के दो प्लेन पेश किए गए हैं इस प्लान के जरिए आपको काफी सारे फायदे मिलने वाले हैं जिसकी संपूर्ण जानकारी इसलिए इसमें प्रदान की गई है इसलिए सभी उम्मीदवार इस लेख को अंतिम तक अवश्य पढ़ें |

Jio New Year Recharge 2023

टेलीकॉम रिलायंस जिओ कंपनी के द्वारा वर्ष 2023 प्रारंभ होने के अवसर पर 749 वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान पेश किया गया है इस प्लान पर सभी उम्मीदवारों के लिए 2gb इंटरनेट हाई स्पीड डाटा प्रदान किया जाता है। इस प्लेन पर सभी उम्मीदवारों के लिए 90 दिन की वैधता प्रदान की जाती है। 749 बाली प्रीपेड रिचार्ज पर सभी उम्मीदवारों के लिए 90 दिन की वैलिडिटी के साथ सभी नेटवर्क पर वॉइस कॉलिंग की सुविधा और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा प्रदान की जाती है |

यानी कि जो सभी उम्मीदवार इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान को करवाते हैं उन सभी के लिए 90 दिन के लिए कुल 180 जीबी का इंटरनेट डाटा मिलेगा। इसी के साथ साथ ही इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान पर सभी ग्राहकों को अन्य सुविधाओं का लाभ भी प्रदान किया जाता है जैसे कि इसमें आपको JioCinema, JioTV, JioNews, JioSecurity और JioCloud एप्स का फायदा भी मिलेगा।

जिओ न्यू ईयर 2023 रुपये वाला प्लान

जिओ कंपनी द्वारा सभी जियो ग्राहकों के लिए न्यू ईयर के ऑफर पर ₹2023 वाला प्लान पेश किया गया है।₹2023 वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान पर सभी उम्मीदवारों के लिए 252 दिन की वैलिडिटी मिलती है। 252 दिन की वैलिडिटी के साथ सभी उम्मीदवारों के लिए प्रतिदिन 2.5 जीबी का इंटरनेट डाटा मिलता है और सभी नेटवर्क पर फ्री वॉइस कॉलिंग की सुविधा और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा प्रदान की जाती है।

एयरप्लेन खरीदने पर सभी ग्राहकों के लिए 252 दिन में कुल मिलाकर 630 जीबी डाटा प्रदान किया जाता है। इस प्लेन को खरीदने की साथ ही सभी जिए ग्राहकों के लिए 5G अनलिमिटेड डाटा भी प्रदान किया जा रहा है यदि आपने जिओ वेलकम ऑफर के लिए प्लेन सिलेक्ट किया है तो आपको 5G अनलिमिटेड डाटा प्रदान किया जाएगा।

जिओ न्यू ईयर 2999 रुपये वाला प्लान

इस नए वर्ष पर जियो ग्राहकों के लिए जो टेलीकॉम कंपनी के द्वारा साल भर का प्लेन का ऑफर भी प्रदान किया गया है यानी कि अगर आप इस प्लान पर प्रीपेड रिचार्ज करवाते हैं तो आप साल भर और साथ ही 23 दिन रिचार्ज करवाने से मुक्त हो जाएंगे यानी कि जिओ प्रीपेड कंपनी के द्वारा 2999 प्रीपेड रिचार्ज प्लान का नया ऑफर प्रदान किया गया है इस रिचार्ज करवाने पर आपको 356+23 दिन की वैलिडिटी प्रदान की जाती।

यानी कि इस प्लेन पर आपको 388 दिन की बारिश देखने को मिलती है और साथ ही इस प्लान पर आपको प्रतिदिन 2.5 जीबी का हाल इंटरनेट स्पीड डाटा और सभी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की सुविधा प्रदान की जाती है। और साथ ही इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान पर आपको 100 s.m.s. और कंपनी हाई स्पीड इंटरनेट के लिए 5G डाटा ऑफर कर रही है।

जिओ न्यू ईयर रिचार्ज पर कितने प्लेन को जारी किया गया है ?

जिओ टेलीकॉम कंपनी के द्वारा जियो ग्राहकों के लिए वर्ष 2023 प्रारंभ होने पर तीन रिचार्ज प्लान को जारी किया गया है।

जिओ न्यू ईयर रिचार्ज कितने कितने रुपए के प्लान जारी किए गए ?

जिओ न्यूज़ ईयर रिचार्ज पर सभी उम्मीदवारों के लिए ₹749 और ₹2023 और ₹2999 प्रीपेड रिचार्ज प्लान जारी किए गए हैं।

Leave a Comment