Jio Free Recharge Plan: जिओ का तोहफा, मुफ्त मिलेगा 28 दिन वाला प्लान, बस करना होगा यह काम

Jio Free Recharge Plan: भारत की मशहूर जानी-मानी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ के द्वारा ग्राहकों के लिए समय-समय पर आवश्यकता अनुसार विभिन्न प्रकार के प्लान पेश किए जाते हैं उसी प्रकार से इस बार वर्ष 2023 के उपलक्ष में सभी जियो ग्राहकों के लिए नए नए रिचार्ज प्लान पेश किए गए हैं जिसके बीच ही एक जिओ फ्री रिचार्ज प्लान पेश किया गया है इस प्लेन को प्राप्त कर सभी उम्मीदवारों के लिए 6 महीने तक 1GB हाई इंटरनेट स्पीड डाटा और सभी नेटवर्क पर वॉइस कॉलिंग की सुविधा प्रदान की जाएगी।

जिओ फ्री रिचार्ज प्लान को प्राप्त करने वाले सभी उम्मीदवारों को इस लेख को अंतिम तक पढ़ना होगा क्योंकि आज इस लेख में जिओ फ्री रिचार्ज प्लान को एक्टिव करने की संपूर्ण प्रक्रिया प्रदान की गई है जिसके माध्यम से ही आप सभी 6 महीने की वैलिडिटी के साथ इस फ्री रिचार्ज प्लान को प्राप्त कर सकते हैं।

Jio Free Recharge Plan

अगर आप लगातार 2 वर्षों से जिओ की सिम इस्तेमाल कर रही हैं तो आपके लिए बड़ी ही खुशी की खबर है क्योंकि हाल ही में अभी जानी-मानी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ के द्वारा एक महत्वपूर्ण नोटिफिकेशन जारी किया गया है जिसके पश्चात इस नए वर्ष 2023 के उपलक्ष में सभी उम्मीदवारों के लिए न्यू रिचार्ज ऑफर्स प्लान पेश किए गए हैं लेकिन यह प्लेन सिर्फ उन्हीं उम्मीदवारों के लिए हैं जो सभी उम्मीदवार लगातार दो महीने से जिओ की सिम इस्तेमाल कर रहे हैं इसलिए अगर आप भी जिओ उपयोगकर्ता है तो आपको जिओ न्यू ऑफर के तहत 6 महीने तक लगातार 1GB हाई इंटरनेट स्पीड डाटा और सभी नेटवर्क पर फ्री वॉइस कॉलिंग की सुविधा प्रदान की जाएगी।

जिओ फ्री रिचार्ज प्लान प्राप्त करने के लिए किसी भी उम्मीदवार को कोई राशि देने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि इस लेख में प्रदान की गई प्रक्रिया के माध्यम से इस रिचार्ज प्लान को आप एक्टिव कर सकते हैं जिसमें आपको बिल्कुल मुफ्त 6 महीने तक लगातार 1GB डाटा और सभी नेटवर्क पर वॉइस कॉलिंग की सुविधा साथ ही प्रत्येक दिन से s.m.s. और जिओ टीवी, जिओ सिनेमा, जिओ लाइव, जिओ म्यूजिक जैसे सभी सुविधाओं का लाभ भी प्रदान किया जाएगा |

रिलायंस जिओ के सर्वाधिक बिकने वाले प्लेन

अगर आप भी जिओ की सिम इस्तेमाल कर रहे हैं और आप इस सिम के पुराने उपयोगकर्ता है तो आपके लिए जिओ के सर्वाधिक बिकने वाली प्लेनों के बारे में संपूर्ण जानकारी प्राप्त करना आवश्यक है क्योंकि टेलीकॉम कंपनी जिओ के द्वारा सर्वाधिक बिकने वाली प्लेनों पर बेहतरीन ऑफिस प्रदान किए जाते हैं जिसकी संपूर्ण जानकारी आपको नीचे प्रदान की गई इन प्लेंस की जानकारी प्राप्त कर आप सभी बेहतरीन मुफ्त रिचार्ज प्राप्त कर सकते हैं |

जिओ फ्री रिचार्ज प्लान 2023 119 रुपए

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ द्वारा वर्ष 2023 प्रारंभ होने के उपलक्ष में एक शानदार रिचार्ज प्लान पेश किया गया है यह प्लेन ₹119 का है यदि कोई ग्राहक इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान को प्राप्त करता है तो उस उम्मीदवार के लिए 14 दिन की वैलिडिटी देखने के लिए मिलती है इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान को प्राप्त कर आपको लगातार 14 दिनों तक 1.5 जीबी हाई इंटरनेट स्पीड डाटा और और सभी नेटवर्क पर बिल्कुल मुफ्त वॉइस कॉलिंग की सुविधा प्रदान की जाती है साथ ही इस रिचार्ज को प्राप्त कर आपको प्रत्येक दिन 100 एसएमएस और जिओ की सभी सुविधाओं का लाभ प्रदान किया जाता है |

₹149 फ्री रिचार्ज प्लान 2023

यह रिचार्ज प्लान जियो ग्राहकों के द्वारा सबसे अधिक बिकने वाला प्लान है इस प्लेन को प्राप्त करने पर सभी जियो ग्राहकों के लिए 20 दिन की वैलिडिटी देखने के लिए मिलती है। जो सभी जियो ग्राहक 149 प्रीपेड रिचार्ज प्लान खरीदना है उसके लिए लगातार 20 दिनों तक 1GB हाई इंटरनेट स्पीड डाटा और प्रत्येक नेटवर्क पर फ्री वॉइस कॉलिंग की सुविधा प्रदान की जाती है लेकिन इस प्लेन की मुख्य विशेषता यह है कि इस प्लेन को खरीदने पर आपको प्रत्येक दिन 100 s.m.s. नहीं बल्कि 300 s.m.s. बिल्कुल फ्री प्रदान किए जाते हैं।

जिओ रिचार्ज प्लान ₹155

जियो ग्राहकों के लिए एक और शानदार प्लान पेश किया गया है इस प्लान की कीमत ₹155 है इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान को प्राप्त करने के पश्चात सभी ग्राहकों के लिए 28 दिन की वैलिडिटी देखने के लिए मिलती है।₹155 की प्रीपेड रिचार्ज प्लान को प्राप्त करने के पश्चात सभी ग्राहकों को 28 दिन तक लगातार 2GB हाई इंटरनेट स्पीड का डाटा मिलता है और साथ ही प्रत्येक नेटवर्क पर बिल्कुल मुफ्त वॉइस कॉलिंग की सुविधा प्रदान की जाती है साथ ही सभी ग्राहकों को इसे रिचार्ज प्लान पर 300 एसएमएस भी प्रदान किए जाते हैं।

जिओ फ्री रिचार्ज प्लान टोल फ्री नंबर

टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ द्वारा इस बार प्रदान किए गए फ्री रिचार्ज प्लान को प्राप्त करने पर सभी ग्राहकों को लगातार छह महीने तक बिल्कुल मुफ्त 1GB डाटा और वॉइस कॉलिंग की सुविधा प्रदान की जाती है लेकिन इस प्लान को एक्टिव करने के लिए सभी उम्मीदवारों को नीचे दिए गए टोल फ्री नंबर पर मिस कॉल देकर संपूर्ण जानकारी प्राप्त करनी होगी। यदि आप पुराने जिओ ग्राहक हैं तो आप सभी इन टोल फ्री नंबर पर एसएमएस करके 180 दिन के लिए 1GB डाटा मुफ्त प्राप्त कर सकते हैं।

जिओ फ्री रिचार्ज प्लान कैसे प्राप्त करें ?

जिओ फ्री रिचार्ज प्लान प्राप्त करने के लिए आपको टोल फ्री नंबर पर मिस्ड कॉल करनी होगी |

जिओ फ्री रिचार्ज प्लान में कितना रिचार्ज प्रदान किया जाएगा ?

जिओ फ्री रिचार्ज प्लान में सभी उम्मीदवारों के लिए 6 महीने तक लगातार 1GB डाटा और सभी नेटवर्क पर वॉइस कॉलिंग की सुविधा प्रदान की जाएगी |

Leave a Comment