BTEUP Time Table 2023: जारी हुआ BTEUP 2023 परीक्षा का नया टाइम टेबल, यहाँ देखें डिटेल

BTEUP Time Table 2023: बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन उत्तर प्रदेश (BTEUP) के द्वारा प्रतिवर्ष विभिन्न पाठ्यक्रमों के तहत विषम परीक्षाओं का आयोजन किया जाता है। उसी प्रकार से इस वर्ष भी BTEUP के तहत पंजीकृत सभी विद्यार्थी बड़ी उत्सुकता के साथ विषम परीक्षाओं की तिथि का इंतजार कर रहे थे। आप सभी विद्यार्थियों का इंतजार समाप्त हो चुका है क्योंकि बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन उत्तर प्रदेश के द्वारा विभिन्न पाठ्यक्रमों के लिए विषम परीक्षाओं हेतु BTEUP Time Table 2023 को जारी कर दिया गया है।

बीटीईयूपी के द्वारा जारी किए गए टाइमटेबल के अनुसार विभिन्न पाठ्यक्रमों हेतु विषम परीक्षाओं का आयोजन सभी विद्यार्थियों के लिए जनवरी 2023 के प्रथम सप्ताह से प्रारंभ किया जाएगा। विषम परीक्षा में सम्मिलित होने वाले सभी विद्यार्थी इस लेख में प्रदान की हुई लिंक की सहायता से अंतिम तिथि से पूर्व सफलतापूर्वक पंजीकरण संख्या एवं पासवर्ड का प्रयोग करके सफलतापूर्वक BTEUP Time Table 2023 को डाउनलोड कर सकते हैं।

BTEUP Time Table 2023

बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन उत्तर प्रदेश के द्वारा विषम सेमेस्टर परीक्षा अधिकांश पाठ्यक्रमों के लिए 7 जनवरी 2023 आयोजित की जा रही है। बीटीईयूपी विषम परीक्षाओं के लिए परीक्षा तिथि निर्धारित होने के पश्चात सभी विद्यार्थी बड़ी उत्सुकता के साथ बीटीईयूपी टाइमटेबल 2023 का इंतजार कर रहे थे। आप सभी विद्यार्थियों का इंतजार समाप्त हो चुका है क्योंकि बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन उत्तर प्रदेश के द्वारा आधिकारिक वेबसाइट पर सफलतापूर्वक परीक्षा तिथि के साथ बीटीईयूपी टाईम टेबल 2023 को जारी कर दिया गया है |

बीटीईयूपी टाइम टेबल के अनुसार विभिन्न पाठ्यक्रमों हेतु विषम परीक्षाओं का आयोजन पॉलिटेक्निक उत्तर प्रदेश विद्यालय में 2 पारियों में आयोजित किया जाएगा जो कि विषम परीक्षाएं परीक्षा सुबह 9 बजे से 11:30 बजे तक, दोपहर 2 बजे से शाम 4:30 बजे तक और कुछ दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित की जाएगी।

BTEUP Time Table 2023 Overview

बोर्ड का नामतकनीकी शिक्षा बोर्ड, उ.प्र
शैक्षणिक सत्र2022-23
इंतिहानपॉलिटेक्निक डिप्लोमा परीक्षा
छमाहीपहला/तीसरा/पांचवां सेमेस्टर
परीक्षा तिथिजनवरी 2022
CategoryTime Table
टाइम टेबल की स्थितिउपलब्ध
लेख श्रेणीटाइमटेबल
आधिकारिक वेबसाइटwww.bteup.ac.in

बीटीईयूपी टाइम टेबल 2023 त्रुटि सुधार

विभिन्न पाठ्यक्रमों हेतु आयोजित विषम परीक्षाओं में सम्मिलित होने वाले सभी विद्यार्थियों के लिए बीटीईयूपी टाइम टेबल 2023 को आधिकारिक वेबसाइट पर सफलतापूर्वक जारी कर दिया गया है। आप सभी विद्यार्थी इस समय सारणी को सफलतापूर्वक डाउनलोड कर सकते हैं।

परीक्षा कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले सभी विद्यार्थी परीक्षा कार्यक्रम में किसी भी विषय की परीक्षा तिथि पत्र में किसी प्रकार की त्रुटि हेतु होने पर विद्यार्थी परिषद कार्यालय के सेक्शन-4 में डाक से आपत्ति दर्ज करा सकते हैं। आप सभी विद्यार्थियों के लिए बता दें बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन उत्तर प्रदेश के द्वारा किसी भी प्रकार की त्रुटि हेतु आवेदन करने के लिए आपत्ति दर्ज करने की अंतिम तिथि 31 दिसंबर 2022 निर्धारित की गई है।

How to check BTEUP Time Table 2023?

  • बीटीईयूपी टाइम टेबल डाउनलोड करने के लिए सर्वप्रथम आपको निर्धारित आधिकारिक वेबसाइट bteup.ac.in पर जाना है।
  • आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के पश्चात सभी उम्मीदवारों की स्क्रीन पर होम पेज प्रदर्शित हो जाएगा।
  • होम पेज पर प्रदान किए गए अनुभाग सेक्शन के तहत बीटीईयूपी डेटशीट 2023 की लिंक पर क्लिक करें।
  • जैसे ही आप सभी इस लिंक पर क्लिक करेंगे आप सभी की स्क्रीन पर नया पेज खुल जाए।
  • इस पेज पर सभी विद्यार्थी मांगी गई सभी आवश्यक जानकारियों को दर्ज करके सबमिट के विकल्प पर क्लिक करें।
  • इस प्रकार से आप सभी की स्क्रीन पर बीटीईयूपी समय सारणी 2023 सफलतापूर्वक प्रदर्शित हो जाएगी।
  • आप सभी विद्यार्थी सफलतापूर्वक डाउनलोड के विकल्प से इस समय सारणी को डाउनलोड करके परीक्षार्थियों की जांच कर सकते हैं।

बीटीईयूपी टाइम टेबल 2023 के लिए आधिकारिक वेबसाइट कौन सी है ?

आधिकारिक वेबसाइट :- bteup.ac.in

बीटीईयूपी टाइम टेबल 2030 त्रुटि सुधार हेतु आपत्ति दर्ज करने के लिए अंतिम तिथि कौन सी है ?

बीटीईयूपी टाइमटेबल 2023 त्रुटि सुधार हेतु आपत्ति दर्ज करने की अंतिम तिथि 31 दिसंबर 2022 निर्धारित की गई है।

Leave a Comment